रियल कबड्डी लीग में धमाकेदार एक्शन जारी है। लीग में टॉप पर चल रही बिकाना राइडर्स को अरावली ईगल्स के खिलाफ हार मिली है। इस हार के बाद वह तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं मेवाड़ का भी लीग में खाता खुल गया है।

जयपुर: रियल कबड्डी लीग सीजन 3 के रोमांच का सिलसिला जारी है। बुधवार को लीग के छठे दिन पहले गेम में टेबल टॉपर बिकाना राइडर्स और दूसरे नंबर की अरावली ईगल्स में जोरदार टक्कर हुई। अरावली ईगल्स ने बिकाना राइडर्स पर 55-46 से जीत हासिल की। हाफटाइम के समय तक बिकाना राइडर्स के पास 4 पॉइंट की बढ़त थी। अरावली ईगल्स के प्रशांत कुमार को भी उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच मिला। इस रेडर ने 15 अंक बनाए जिसमें 14 रेड अंक और 1 डिफेंसिव टैकल प्वाइंट शामिल थे। उन्हें अपने साथी संजू का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 14 रेड अंक हासिल किए। राइडर्स के अनिरुद्ध पवार के 20 अंकों स्कोर किए।

दिन के दूसरे गेम में मेवाड़ मॉन्क्स ने चंबल पाइरेट्स को हराने के साथ ही लीग में अपनी पहली जीत दर्ज की। मेवाड़ के पास हाफ टाइम तक ही 19 पॉइंट की बढ़त हो गई थी। जिसे उन्होंने अंत तक बरकरार रखा। मैच का अंतिम स्कोर 74-51 रहा। मेवाड़ के जतिन शर्मा ने 23 रेड अंक बनाए, लेकिन मैन ऑफ द मैच 24 अंक बनाने के लिए चंबल पाइरेट्स से रितिक पंघाल गए जिसमें 21 रेड अंक और 3 टैकल अंक शामिल हैं।

तीसरे गेम में सिंह सूरमा का मैदान पर दिन आसान रहा क्योंकि उन्होंने जोधाना वारियर्स को 14 अंकों से हराया। सिंह सूरमा के हेमंत चौहान को 19 पॉइंट के शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच मिला। वहीं जयपुर जगुआर्स और शेखावाटी किंग्स के बीच आखिरी मुकाबला मनमोहक ड्रॉ में समाप्त हुआ, जिसमें दोनों टीमों ने 36-36 पॉइंट बनाए। जयपुर जगुआर्स के अनिल को उनके 15 अंकों के उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ के रूप में चुना गया।

Rajasthan Kabaddi Help Chat
Send via WhatsApp