रियल कबड्डी लीग में सिंह सूरमा का दमदार खेल जारी है। टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में चंबल पाइरेट्स पर रोमाचंक जीत हासिल की। इसके साथ ही एक अन्य मुकाबले में मेवाड़ माॉन्क्स को हार मिली। उनसे बिकाना राइडर्स ने मात दी।

जयपुर: रियल कबड्डी लीग के तीसरे दिन रोमांचक मुकाबले में सिंह सूरमा ने अपने जीत का सिलसिला जारी रखा। टीम ने चंबल पाइरेट्स को रोमांचक मुकाबले में 37-35 से हराया। मैच का पहला हाफ लगभग बरबरी का रहा, जिसमें चंबल पाइरेट्स ने 19-18 के स्कोर के साथ 1 अंक की मामूली बढ़त हासिल की। हालांकि, दूसरे हाफ में सिंह सूरमा ने अपने खेल का स्तर उठाया और जीत हासिल कर ली। सिंह सूरमा के लिए हेमंत चौहान जीत के हीरो रहे।

सिंह सूरमा के हेमंत चौहान मैच के स्टैंडआउट खिलाड़ी थे, उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब अर्जित किया। मैच में उन्होंने कुल 10 रेड पॉइंट हासिल किए।। सिंह सूरमा के कप्तान राहुल चौधरी ने भी डिफेंस में 6 टैकल प्वाइंट्स के साथ अहम योगदान दिया। विरोधी पक्ष की ओर से चंबल पाइरेट्स के हरमनजीत सिंह ने शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन करते हुए कुल 10 अंक हासिल किए, जिसमें 9 रेड प्वाइंट और 1 टैकल प्वाइंट शामिल है। उनकी कोशिशों के बावजूद चंबल पाइरेट्स जीत हासिल नहीं कर पाई। सिंह सूरमा ने अपने शुरुआती दोनों गेम जीते हैं जबकि चंबल पाइरेट्स को एक जीत और एक हार मिली है।

Rajasthan Kabaddi Help Chat
Send via WhatsApp